CLICK HERE FOR BLOGGER TEMPLATES AND MYSPACE LAYOUTS »

Thursday, February 25, 2010

शाहिद कपूर 29 साल के हुए


शाहिद कपूर 29 साल के हुए

हिंदी सिने जगत में फिल्‍म ‘इश्‍क विश्‍क’ से कदम रखनेवाले बॉलीवुड के चॉकलेटी और युवतियों के दिलों पर राज करनेवाले अभिनेता शाहिद कपूर 25 फरवरी 2010 को अपना 29वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। शाहिद ने अपने फिल्‍मी करियर में काफी संघर्ष किया है। पिछले साल आई फिल्‍म ‘कमीने’ से उनकी स्‍टार वैल्‍यू में बढ़ोतरी हुई है। भले ही फिल्म को खास सफलता नहीं मिली, लेकिन शाहिद के अभिनय को सराहना जरूर मिली। शाहिद को कुछ बड़े बैनर की‍ फिल्में भी मिली हैं। शाहिद को एक सुपरहिट फिल्म की सख्त जरूरत है।

इश्क विश्क’ का चक्कर
शाहिद ने भले ही फिल्‍मों के लिए संघर्ष किया हो, लेकिन अभिनेत्रियों के साथ अपना नाम जोड़ने के लिए उन्हें कभी कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी। दरअस्ल शाहिद ने जितनी भी अभिनेत्रियों के साथ फिल्‍में कीं उनके साथ उनके अफेयर के चर्चे भी खूब हुए। शाहिद की जिंदगी में सबसे पहले कदम रखा करीना कपूर ने। लेकिन कुछ समय बाद करीना शाहिद को छोड़ छोटे नवाब सैफ की हो लीं। शाहिद और करीना कपूर के बीच प्यार का रिश्ता भले ही न रहा हो, लेकिन करीना उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानती हैं, क्योंकि उन्होंने शाहिद के साथ कई खूबसूरत लम्हे बिताए हैं।

करीना नहीं तो प्रियंका ही सही
फिल्‍म ‘कमीने’ में शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया था। इस फिल्‍म की काफी सराहना हुई, लेकिन इससे दोनों की जोड़ी भी लोगों की नजर में आई। यह जोड़ी भी अपने खास रिश्‍तों के कारण काफी चर्चा में रही, लेकिन जल्द ही इसका भी वही अंजाम हुआ और दोनों अलग हो गए। प्रियंका भी शाहिद को सिर्फ एक साथी कलाकार मानती हैं। इस जन्‍मदिन पर प्रियंका चोपड़ा शाहिद को शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं कि शाहिद अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के बीच संतुलन बनाकर चलते हैं और मुझे उनकी यही बात पसंद है।

किस्‍मत कनेक्‍शन !
फिल्‍म ‘किस्‍मत कनेक्‍शन’ में एक साथ काम करने के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री विद्या बालन के बीच रिश्‍तों की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्‍ते को कबूला नहीं, लेकिन जैसे ही ‘किस्‍मत कनेक्‍शन’ पि‍टी, शाहिद और विद्या का ‘कनेक्‍शन’ भी टूट गया। वैसे विद्या ने इस जन्‍मदिन पर कहा है कि शाहिद की सबसे अच्छी बात यह है कि वे गैरजरूरी बातों पर गौर नहीं करते। अब चर्चा यह है कि इन दिनों शाहिद दीपिका पादुकोण को पटाने में लगे हैं और हो सकता है कि अगले जन्‍मदिन तक दीपिका ही शाहिद से जुड़ी सुर्खियां में नजर आएं।

संघर्षपूर्ण सफर शाहिद ने अब तक जो सफर तय किया है, जो संघर्ष किया है वह उन लोगों के लिए प्रेरणादायक है जो बिना किसी सहारे के आगे बढ़ना चाहते हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर नामी अभिनेता हैं, इसके बावजूद शाहिद ने ‘इश्क विश्क’ से लेकर ‘चांस पे डांस’ तक का सफर अपने बल पर तय किया है। यशराज फिल्म्स की ‘बदमाश कंपनी’ और पंकज कपूर की ‘मौसम’ उनकी आनेवाली फिल्में हैं।

0 comments: