CLICK HERE FOR BLOGGER TEMPLATES AND MYSPACE LAYOUTS »

Saturday, March 13, 2010

शाहिद कपूर ने सात रूप धरे

शाहिद कपूर ने सात रूप धरे

बॉलीवुड में इन दिनों एक ही अभिनेता द्वारा कई किरदार निभाने का ट्रेंड चल रहा है। फिल्‍मकार अपनी पट‍कथाओं को इस तरह तैयार कर रहे हैं कि उनका अभिनेता या अभिनेत्री एक साथ कई किरदार पर्दे पर निभाए।

पहले प्रियंका चोपड़ा फिर रणबीर कपूर और अब बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर अब यह कारनामा यशराज फिल्म्स की ‘बादमाश कंपनी’ में करने जा रहे हैं।



जी हां, शाहिद कपूर अपनी आनेवाली फिल्‍म बदमाश कंपनी’ में सात अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे और उनके इन अवतारों की खासियत यह होगी कि कोई उन्‍हें पहचान नहीं पाएगा। सूत्रों के मुताबिक शाहिद के ये किरदार हैं दक्षिण भारतीय बुजुर्ग, बिहारी बाबू, अफ्रीकी, सिख, कॉलेज का मासूम विद्यार्थी और हैदराबादी मवाली। सुनने में आया है कि शाहिद का हैदराबादी मवाली रूप महमूद से प्रेरित है।

साथ ही फिल्म में शाहिद का किरदार काफी हद तक स्टीवन स्पीलबर्ग की मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘कैच मी इफ यू कैन’ में लियोनार्डो डिकैप्रियो के निभाए किरदार से प्रेरित है जो अलग-अलग रूप बदलकर लोगों को ठगता है।

शाहिद-अनुष्‍का की फिल्‍म को शीर्षक मिला


गौरतलब है कि यशराज की फिल्‍म ‘बदमाश कंपनी’ में भी शाहिद एक ठग बने हैं और अलग-अलग रूप धर कर लोगों से पैसे ऐंठते हैं। इस फिल्म में उनके साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ की पंजाबी कुंडी अनुष्‍का शर्मा नजर आएंगी।

0 comments: