CLICK HERE FOR BLOGGER TEMPLATES AND MYSPACE LAYOUTS »

Wednesday, November 24, 2010

I do not know why I am alone मुझे नहीं पता क्यों हूं अकेला Shahid

I do not know why I am alone 'मुझे नहीं पता, क्यों हूं अकेला' Shahid Kapoor




अपने पिता पंकज कपूर के निर्देशन वाली फ़िल्म में व्यस्त हैं शाहिद कपूर

शाहिद कपूर आजकल सिंगल क्यों हैं. मुंबई में एक ब्रांड प्रमोशन के लिए पहुंचे शाहिद से जब ये सवाल पूछा गया तो वो बोले, "मुझे ख़ुद नहीं पता कि मैं अकेला क्यों हूं. मैं ख़ुद ये बात जानना चाहता हूं."

दरअसल शाहिद का नाम फ़िल्मों से ज़्यादा उनकी सह अभिनेत्रियों से कथित रोमांस की वजह से चर्चा में रहता है. करीना कपूर, विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के साथ उनके रिश्तों की बातें आती रही हैं.

अब हाल ही में मीडिया में ये ख़बर भी आई कि प्रियंका चोपड़ा और उनका कथित रिश्ता ख़त्म हो गया. इसी वजह से शाहिद जहां जाते हैं मीडिया से उन्हें ऐसे ही सवालों का सामना करना पड़ता है.

स्वस्थ प्रतियोगिता हमेशा अच्छी होती है. रणबीर, इमरान के आने से मैं ख़ुश हूं, क्योंकि इनसे पहले नौजवान अभिनेताओं की जमात में मैं अकेला ही था. शाहिद कपूर

रणबीर कपूर और इमरान ख़ान जैसे अभिनेताओं के आने से क्या शाहिद को प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. ये पूछने पर शाहिद बोले, "स्वस्थ प्रतियोगिता हमेशा अच्छी होती है.

इन दोनों के आने से मैं ख़ुश हूं, क्योंकि इनसे पहले नौजवान अभिनेताओं की जमात में मैं अकेला ही था. और वैसे भी जिसकी फ़िल्म अच्छी होगी, चलेगी. इसमें डरने वाली कोई बात नहीं है."

शाहिद कपूर इस वक़्त पूरा ध्यान अपनी फ़िल्म 'मौसम' की शूटिंग पर दे रहे हैं. इसका निर्देशन उनके पिता पंकज कपूर कर रहे हैं. फ़िल्म के बारे में शाहिद कपूर कहते हैं, "मौसम की 40 फ़ीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है. कहानी के मुताबिक़ इसे अलग अलग लुक्स के साथ शूट करना बहुत ज़रूरी है. इसलिए मैंने इस फ़िल्म के लिए पूरे एक साल की छुट्टी लेकर रखी है. इस बीच मैं किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहा हूं."

'मौसम' के अलावा हाल ही में शाहिद ने 'हीर रांझा' नाम की एक फ़िल्म साइन की है, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण होंगी. फ़िल्म की पटकथा पर अभी काम चल रहा है.

0 comments: